रेलवे भर्ती बोर्ड की ओर से  आयोजित की गई ग्रुप डी भर्ती परीक्षा का परिणाम 13 फरवरी को आएगा

0
582
views
Railway group D result 2018

रेलवे भर्ती बोर्ड की ओर से  आयोजित की गई ग्रुप डी भर्ती परीक्षा का परिणाम 13 फरवरी को आएगा

अजमेर।

Railway group D result 2018 :रेलवे भर्ती बोर्ड की ओर से  आयोजित की गई ग्रुप डी भर्ती परीक्षा का परिणाम 13 फरवरी को आएगा। रेलवे भर्ती बोर्ड ने ग्रुप ‘डी’ के 62 हजार 907 रिक्त पदों के लिए ऑनलाइन परीक्षा 17 सितम्बर से 17 दिसम्बर तक आयोजित की थी। परीक्षा में करीब 1.89 करोड़ अभ्यर्थी सम्मिलित हुए थे। बोर्ड ने ।। जनवरी को परीक्षा की उत्तरकुंजी जारी की थी। अधिकारियों के अनुसार परीक्षा परिणाम 13 फरवरी की मध्यरात्रि को जारी किया जाएगा। अभ्यर्थी इसे अपने क्षेत्र के भर्ती बोर्ड की वेबसाइट पर देख सकेंगे।

फिजिकल टेस्ट होगाः ग्रुप डी को लिखित

परीक्षा में सफल रहने वाले अभ्यर्थियों का फिजिकल टेस्ट लिया जाएगा। इसके लिए संबंधित भर्ती बोर्ड की ओर से अलग तिथियों की घोषणा की जाएगी।

आज से दर्ज करा सकेंगे आपत्ति रेलवे बोर्ड की ओर से जारी की गई गुप डी

आंसर-को पर अभ्यर्थी 14 जनवरी से आपत्तियां दर्ज करा सकेंगे। इसके लिए बोर्ड की अधिकृत वेबसाइटों पर लिंक जारी कर दिया जाएगा। अभ्यर्थी 19 जनवरी तक अपनी आपत्तियां दे सकेंगे। प्रति प्रश्न के लिए अभ्यथी को 50 रुपए का शुल्क देना होगा।

Click here for Viewing of Question Paper, Responses and Keys & Raising of Objections if any to Questions/Options/Keys of CEN 02/2018 (Level-1 posts)